Health

Latest Publications

Գալիս ժամանակը կլինի OneCoin

एक्सचेंज वन-इकोसिस्टम सिस्टम का हिस्सा है, कंपनी किसी व्यक्ति की नहीं सुनेगी! इसका मिशन दुनिया में नंबर एक क्रिप्टोकरेंसी बनना है। कुछ लोग जो क्रिप्टोक्यूरेंसी और वन-इकोसिस्टम को समझते हैं! बेचने के लिए, आपको कीमत के स्तर को बनाए रखने के लिए सिक्के के समान खरीदारों की आवश्यकता है। अगर हमारे पास विक्रेताओं की तुलना में अधिक खरीदार हैं तो सिक्के की कीमत बढ़ जाएगी। इसी तरह, अगर खरीदारों की तुलना में अधिक विक्रेता हैं तो कीमत में गिरावट आएगी।

सार्वजनिक रूप से सिक्के से पहले,


लोगों को एक मांग बनाने की जरूरत है, और यह हमारे संबंधित आईएमए द्वारा किया जा रहा है। अगर लोग वनकॉइन के साथ सब कुछ खरीद सकते हैं, तो बेचने की कोई आवश्यकता नहीं होगी। इसलिए, वनकॉइन के मूल्य को बढ़ाने और समेकित करने के लिए प्रयोज्य बनाने की आवश्यकता है। फिर, जब सिक्का एक एक्सचेंज पर निकलता है, तो इसका एक स्थायी मूल्य होगा।

यकीन मानिए, अगर सिक्का वास्तविक उपयोग करने से पहले एक्सचेंज में जाता है, तो आपके सिक्के की कीमत $ 0.10 सेंट से कम होगी। यह सुनिश्चित है कि DealShaker और OneCoin पूरे बाजार को हिला देगा! तो, चलो कुछ सही क्षण आता है।

मौद्रिक मुद्रा को बदलने के लिए ऑनकोइन बनाया गया था। यह प्रयोज्य के बिना सट्टा क्रिप्टोकरेंसी के साथ नहीं किया गया है। वनकॉइन को दुरुपयोग को रोकने के लिए विनियमन के साथ बनाया गया था, इसलिए ब्लॉकचेन पर केवाईसी लागू किया गया था। यह मनी लॉन्ड्रिंग को रोकने के लिए भी बनाया गया था, इसलिए एएमएल को संरचना में लागू किया गया था।


मौद्रिक मुद्रा को बदलने के लिए ऑनकोइन बनाया गया था। यह प्रयोज्य के बिना सट्टा क्रिप्टोकरेंसी के साथ नहीं बनाया गया है। वनकॉइन को दुरुपयोग को रोकने के लिए विनियमन के साथ बनाया गया था, इसलिए ब्लॉकचेन पर केवाईसी लागू किया गया था। यह मनी लॉन्ड्रिंग को रोकने के लिए भी बनाया गया था, इसलिए एएमएल को संरचना में लागू किया गया था।

वास्तव में, वनकॉइन अपना ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म DealShaker लॉन्च करने वाला पहला क्रिप्टोकरेंसी है। वस्तुओं और सेवाओं को खरीदने और बेचने का स्थान। यदि कुछ देश आपकी अपनी मुद्रा में भविष्य की क्रिप्टोकरेंसी को अपनाएंगे तो आश्चर्य नहीं होगा।

DealShaker का उपयोग करने से न केवल आप सस्ते में यूरो खरीद सकते हैं, बल्कि आपके सिक्कों का मूल्य भी बढ़ जाता है, लेकिन यह केवल तभी होता है जब हम एक साथ काम करते हैं! जो लोग एक्सचेंज के लिए पूछते हैं और कहते हैं कि वे अपने लक्ष्यों (1 मिलियन व्यापारी और 10 मिलियन उपयोगकर्ता) को प्राप्त नहीं कर सकते हैं वे वनकॉइन क्रिप्टोक्यूरेंसी की अवधारणा को नहीं समझते हैं। वे भूल गए कि 3.6 से अधिक थे! प्रत्येक सदस्य एक व्यापारी लाता है, और 3.6 मिलियन से अधिक व्यापारी बहुत जल्दी जाते हैं।

प्रिय वनकॉइनर्स,

वर्तमान में, हम 3.6 मिलियन से अधिक सदस्य हैं, उनमें से अधिकांश अपने सिक्कों को बेचने और अमीर बनने के लिए एक्सचेंज चाहते हैं! कृपया बताएं, इसे कौन खरीदेगा?

एक्सचेंज वन-इकोसिस्टम सिस्टम का हिस्सा है, कंपनी किसी व्यक्ति की नहीं सुनेगी! इसका मिशन दुनिया में नंबर एक क्रिप्टोकरेंसी बनना है।

नंबर वन कैसे बनें?

मुझे लगता है कि केवल कुछ लोग जो क्रिप्टोक्यूरेंसी और वन-इकोसिस्टम को जानते हैं!

बेचने के लिए, आपको कीमत के स्तर को बनाए रखने के लिए सिक्के के समान खरीदारों की आवश्यकता है। अगर हमारे पास विक्रेताओं की तुलना में अधिक खरीदार हैं तो सिक्के की कीमत बढ़ जाएगी। इसी तरह, अगर हमारे पास खरीदारों से अधिक विक्रेता हैं तो कीमत में गिरावट आएगी।




इससे पहले कि हम सार्वजनिक रूप से सिक्का ला सकें, हमें एक मांग पैदा करने की जरूरत है, और यह वही है जो हमारे संबंधित आईएमए द्वारा किया जा रहा है

इसलिए सिद्धांत रूप में, अगर हम वनकॉइन के साथ सब कुछ खरीद सकते हैं, तो बेचने की कोई आवश्यकता नहीं होगी। इसलिए, हमें वनकॉइन के मूल्य को बढ़ाने और मजबूत करने के लिए प्रयोज्य बनाने की आवश्यकता है। फिर, जब सिक्का एक एक्सचेंज पर निकलता है, तो इसका एक स्थायी मूल्य होगा।

मेरा विश्वास करो, अगर हम वास्तविक उपयोग करने से पहले सिक्का एक्सचेंज में जाते हैं, तो आपके सिक्के की कीमत $ 0.10 सेंट से कम होगी।

मुझे यकीन है कि DealShaker और OneCoin पूरे बाजार को हिला देंगे! तो, चलो कुछ करते हैं सही क्षण आता है।

मुख्य समस्या विनिमय नहीं है, लेकिन डीलशकर, मार्कर नहीं है, लेकिन डीलशकर और वनकॉइन क्रिप्टोक्यूरेंसी अवधारणाओं और प्रक्रियाओं के ज्ञान और समझ की कमी है।
वनकॉइन का भविष्य उज्ज्वल है क्योंकि यह एक नव निर्मित क्रिप्टोक्यूरेंसी है जो नवाचार, लाभप्रदता और सुरक्षा को जोड़ती है। वनकॉइन भविष्य है! कंपनी जो स्थापित करने की कोशिश कर रही है वह कुछ नया है जिसे दूसरों ने हासिल नहीं किया है, जिससे वनकॉइन विक्रेता की पसंद का सिक्का बना

मूल्य किसने दिया? सरकार नहीं यह जनता थी जिसने बिटकॉइन को एक विशिष्ट मूल्य देकर मूल्य दिया।
इसी तरह, कंपनी अपने आंतरिक विनिमय के बावजूद वनकॉइन के मूल्य और स्वीकार्यता को स्थापित करने की कोशिश कर रही है। बिटकॉइन की तरह, इसे जनता और व्यापारी दोनों की स्वीकार्यता के माध्यम से भी स्थापित किया जा सकता है। अगर लोग इसे स्वीकार करते हैं तो यह इसके लायक है।
यदि आपके पास खदान के उपयोग का विशेषाधिकार है, तो आप इसे फिएट मुद्रा के लिए विनिमय करने के लिए उत्सुक नहीं हैं, भले ही आपके पास ऐसा करने का अवसर हो। आपको एक स्थिर मुद्रा से हर चीज को जल्दी से आदान-प्रदान करने की आवश्यकता क्यों है जो प्रत्येक वर्ष एक मरने वाली मुद्रा में बढ़ जाती है? इसके कोई भी मायने नहीं हैं। धन का हस्तांतरण अब फिएट मुद्रा में क्रिप्टोकरेंसी में किया जाता है। जब आप वनकॉइन नामक एक अच्छी क्रिप्टोक्यूरेंसी मेरा।


प्रमुख कानूनी फिएट मुद्राओं ने पिछले 18 वर्षों में उनके मूल्य का लगभग 80% खो दिया है लेकिन क्रिप्टोक्यूरेंसी में इसे बदलने की शक्ति है !!




हंगरी में चल रही घटना तेजी से मुद्रा की शक्ति को प्रमाणित करती है और अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा मंच, वैश्विक मुद्रा, लोगों के द्रव्यमान का फैसला करती है और हम 194 देशों में लाखों हैं देश 6 महाद्वीपों के देश, एक सिक्का साबित होने के लिए 100% व्यापार अद्वितीय तरीका है। यह नियंत्रण और अनाम के बिना स्वतंत्र रूप से आगे नहीं बढ़ता है, लेख को पढ़ने से अधिक समझा जाना चाहिए, क्योंकि किसी भी हमले के बाद इतनी देरी का सामना करना पड़ा और तोड़फोड़ करने के विभिन्न प्रयास अब जानते हैं कि छठे वर्ष संयोग से क्यों नहीं शुरू होता है।

अमेरिकी डॉलर, यूरो, अंग्रेजी पाउंड, येन और अन्य जैसी प्रमुख कानूनी मुद्राओं ने पिछले 18 वर्षों में अपने मूल्य का लगभग 80% खो दिया है! यह तब होता है, उदाहरण के लिए, जब केंद्रीय बैंक किसी देश को अपने सर्पिल ऋण को बुझाने की अनुमति देने के लिए अधिक पैसा छापते हैं।

जब आप छपाई मशीन और अधिक पैसे छापना शुरू करते हैं, तो परिणाम मुद्रास्फीति है जो उन बैंकनोट्स (और सिक्के खनन) का मूल्य घटाता है! याद रखें, प्रिंट में नोट सोने जैसी किसी भी भौतिक संपत्ति द्वारा समर्थित नहीं हैं! वे कागज के टुकड़ों (सरकारी समर्थन के साथ) से बहुत कम हैं, जिसके लिए बाजार ने मूल्य को जिम्मेदार ठहराया है!

इसके विपरीत, क्रिप्टोक्यूरेंसी को एक तैयार प्रस्ताव के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिसका अर्थ है कि अधिकतम सिक्के जो कभी भी उत्पन्न हो सकते हैं, वे निश्चित हैं! इसलिए सही परिस्थितियों में, सिक्का कीमती चांदी और सोने के कच्चे माल की तरह काम करता है।

हमारे वनकॉइन क्रिप्टोक्यूरेंसी के मामले में, दुनिया भर में कभी भी उपलब्ध और उपलब्ध कराए जाने वाले सिक्कों की डिफ़ॉल्ट परिमित संख्या 120 बिलियन है।

- सिक्कों की एक महत्वपूर्ण संख्या क्यों महत्वपूर्ण है?

यह महत्वपूर्ण है क्योंकि यह उन सिक्कों की संख्या की सीमा है जो कभी भी उपलब्ध होंगे।

एक बार सभी सिक्के प्रचलन में हैं (इसलिए बोलना) और अब उन्हें निकालना संभव नहीं है, या खनन की कठिनाई काफी अधिक हो जाती है, आपको क्या लगता है कि मांग बढ़ने पर मुद्रा के मूल्य का क्या होगा? बेशक, मूल्य में वृद्धि होगी।

No comments